Realme की Narzo 20 की सीरीज इस माह में होगी लॉन्च, ट्वीट में हुआ खुलासा
Realme की Narzo 20 की सीरीज इस माह में होगी लॉन्च, ट्वीट में हुआ खुलासा
Share:

टेक्नोलॉजी कंपनी Realme ने 3 माह पहले Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने Narzo 20 सीरीज को पेश करने की योजना बनाने में जुटी हुई है. इस आगामी सीरीज की पेशकश को लेकर टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. मुकुल शर्मा के अनुसार, कंपनी आने वाले नार्जो 20 सीरीज को सितंबर में पेश कर सकती है. लेकिन, Realme ने अभी तक Realme Narzo 20 सीरीज की लॉन्चिंग से जुड़ी ऑफिसियल सूचना शेयर नहीं की है.

टिप्स्टर Mukul Sharma ने ट्वीट करते हुए बोला है कि Realme 7 सीरीज पेश होने वाली है, लेकिन मैंने ऐसा सुना है कि कंपनी Narzo स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है और इसका नाम Realme Narzo 20 हो सकता है, जिसे सितंबर में पेश किया जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी Narzo 20 से पहले Realme 7 सीरीज को पेश कर सकती है. Realme भारत के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने इसके बारें में बताया है कि वह 2 नए स्मार्टफोन बनाने में ​बिजी थे. इसके साथ ही माधव सेठ ने #BuildingTheFaster7 का उपयोग किया है. जिसके बाद खबरे यह है कि कंपनी अब देश में Realme 7 और Realme 7 Pro नाम से दो स्मार्टफोन पेश कर सकती है. क्योंकि इससे पहले कंपनी ने Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च किया था. आशा है कि कंपनी Realme 7 सीरीज को 15 हजार  रुपये बिस हजार रुपये तक के बजट में पेश कर सकती है.

Realme Buds Classic की सेल आज से होगी शुरू, यहां से कर सकेंगे क्रय

कई आकर्षक ऑफर के साथ आज होगी Realme Youth Days सेल शुरू

Realme C12 स्मार्टफोन बेस्ट ऑफर के साथ सेल में होगा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -