मार्च माह में इस दिन लॉन्च किया जा सकता है Realme GT 2, जानिए क्या है इसकी खासियत
मार्च माह में इस दिन लॉन्च किया जा सकता है Realme GT 2, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro की कीमतें लॉन्च से पहले ही लीक हो चुकी है। ये स्मार्टफोन 28 फरवरी को स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2022 में ग्‍लोबली लॉन्‍च किया जाने वाला है। जिसका एलान बीते माह चीन में की गई थी। प्राइसिंग डिटेल्‍स को कथ‍ित तौर पर एक अनजान यूरोपीय रिटेलर ने लीक कर दिया है। जिसके साथ ही Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro के संभावित रैम और स्टोरेज स्‍पेसिफ‍िकेशंस का अनुमान भी लगाया जाने वाला है। Realme GT 2 Pro के ऑफ‍िशियल लुक को कंपनी ने पिछले वर्ष अनवील कर दिया गया था। 
 
Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro के अनुमानित प्राइस: ख़बरों की माने तो एक अनजान यूरोपीय रिटेलर ने Realme GT 2 के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को EUR 539 (लगभग 45,500 रुपये) में भी लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग की माने तो 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य EUR 589 (लगभग 49,720 रुपये) हो सकता है। इसका बेस मॉडल ‘पेपर वाइट' और ‘पेपर ग्रीन कलर' ऑप्शन के साथ मिल रहा है। वहीं, टॉप-एंड मॉडल दोनों कलर ऑप्‍शन के साथ ही ‘स्टील ब्लैक' कलर में भी खरीद सकते है।

लिस्टिंग की माने तो Realme GT 2 Pro को 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्‍च किया जाने वाला है, जिसका मूल्य EUR 789 (लगभग 66,600 रुपये) होने का अनुमान है। 

हालांकि इनमें से कोई भी डिटेल अभी तक आधिकारिक नहीं की गई है। दिसंबर 2021 में रियलमी ने अपने प्रीमियम फ्लैगशिप Realme GT 2 Pro के पहले ऑफ‍िशियल लुक को अनवील कर दिया था। कंपनी ने कहा था कि Realme GT 2 Pro तीन विशेषताओं के साथ आने वाला है। यह डिजाइन, कैमरा और कम्‍युनिकेशन टेक्‍नॉलजी पर फोकस्‍ड होने वाला है। दावा किया जाता है कि यह फोन बायो-बेस्‍ड पॉलीमर डिजाइन वाला दुनिया का पहला फोन होने वाला है। 

बात करें रियलमी डिवाइसेज के बारें में तो Realme Narzo 50 स्‍मार्टफोन इंडिया में लॉन्‍च किया जा चुका है। मिड-रेंज में दस्‍तक देने वाला यह स्मार्टफोन मीडियाटेक के हीलियो G96 प्रोसेसर से भरा हुआ है। इसमें 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी जा रही है। Realme Narzo 50 में सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल रही है। यह स्‍मार्टफोन डायनैमिक रैम एक्‍सपेंशन फीचर के साथ मिलता है और वर्चुअल मेमोरी के तौर पर फोन के स्टोरेज का उपयोग भी कर सकते है। Realme Narzo 50 से पहले पिछले वर्ष सितंबर में Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A को लॉन्‍च कर दिया गया था। 

Realme Narzo 50 की इंडिया में मूल्य12,999 रुपये सेट कर दी गई है। यह दाम 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए हैं। वहीं, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 15,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को स्पीड ब्लैक और स्पीड ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Realme Narzo 50 की बिक्री Amazon और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर व रिटेल स्टोर से की जा सकती हो। Narzo 50 की बिक्री 3 मार्च को दोपहर 12 बजे होने वाली है।

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

आने वाले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

मार्च में इस दिन लॉन्च किए जाने वाले है ये दो नए फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -