आने वाले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
आने वाले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Asus 8z की इंडिया में लॉन्चिंग कंफर्म हो चुकी है। Asus 8z को इंडिया में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है। बीते  वर्ष कंपनी Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया था और अब खबर है किन इन फोन को Asus 8z और Asus 8z Flip के नाम से इंडियन मार्केट में भी लॉन्च किया जाने वाला है। इतना ही नहीं Asus जेन सीरीज को इंडिया में ट्रेडमार्क के कारण से लॉन्च नहीं किया सकता है। Asus 8z की लॉन्चिंग के बारे में आसुस इंडिया ने ट्वीट करके जानकारी दी है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होने वाली है।

Asus 8z, Asus 8z Flip की संभावित स्पेसिफिकेशन: Asus ZenFone 8 सीरीज को इंडिया में भी ग्लोबल वेरियंट के फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip दोनों फनो में एंड्रॉयड 11 आधारित ZenUI 8 मिल रहा है। Asus 8z में 5.9 इंच की फुल HD प्लस सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होने वाला है।

Asus 8z Flip में 6.67 इंच की फुल HD+ सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होने वाला है। दोनों फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम मिलने वाला है। फ्लिप मॉडल में 16GB रैम भी दी जा रही है। दोनों फोन में 256 जीबी की स्टोरेज दिया जा रहा है।

Asus 8z, Asus 8z Flip का कैमरा: Asus ZenFone 8 में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है जिसमें प्राइमरी लेंस 64MP का होने वाला है और दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा है। ZenFone 8 Flip में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है जिसमें एक लेंस 64MP का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा 8 मेगापिक्सल का होने वाला है जिसके साथ 3x ऑप्टिकल जूम मिल सकता है। इसमें भी 12 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा मिल रहा है। ZenFone 8 में 4000mAh की बैटरी मिलेगी, जबकि Asus ZenFone 8 Flip में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। दोनों फोन के साथ Quick Charge 4.0 का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

मार्च में इस दिन लॉन्च किए जाने वाले है ये दो नए फ़ोन

रूस ने अमेरिका को दिया करारा जवाब, इन दिग्गज कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

रूस की टेक और गैजेट कंपनियों पर अमेरिका ने लिया बड़ा फैसला, इस ब्रांड पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -