Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro
Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro
Share:

त्यौहारी सीजन के कारण कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है. ई-कॉमर्स वेवसाइट्स के अलावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने ई-स्टोर पर भी दिवाली सेल शुरू कर रही है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने फेस्टिव डे सेल को एक्सटेंड करते हुए, दिवाली के मौके पर Realme Festive Days Sale की शुरुआत की है. ये सेल 21 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर के बीच आयोजित की जा रही है. इस सेल में पिछले साल से लेकर अब तक लॉन्च हुए बजट और मिड रेंज पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा फेस्टिव लकी कूपन भी दिए जा रहे हैं. इस सेल में आप ड्यूल रियर कैमरे वाले Realme C2 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं.इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा Realme के एक्सेसरीज Realme Buds 2 और Realme Wireless Buds को भी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए ऑफर प्राइस

Realme 3 Pro : इस सेल में सबसे ज्यादा डिस्काउंट कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Realme 3 Pro पर दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर Rs 7,000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आप Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90.8 आसपेक्ट रेश्यो के साथ दी गई है. फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 4,045 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

Realme C2 : ग्राहक इस सेल में पिछले साल लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Realme C2 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का ड्यू ड्रॉप वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन डायमंड कट डिजाइन के साथ आता है. इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

जियो के इस फोन को त्यौहारी सीजन में सिर्फ ₹699 में खरीदने का सुनहरा मौका

OnePlus 8 Pro होगा बेहद स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टफोन, इस कैमरे से रह सकते है वचिंत

Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -