रियलमी 14 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगा यह शानदार स्मार्टफोन
रियलमी 14 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगा यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने पिछले माह में C सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस सी11 को मलेशिया के मार्केट में उतारा था. अब कंपनी रियलमी सी11  भारत के मार्केट में उतारने वाली है। हालांकि मार्केट में लांच से पहले ही रियलमी सी11 का वेबपेज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है. जहां पर से इसकी लॉन्चिंग डेट की जानकारी सामने आ गई है। इस लाइव वेबपेज के अनुसार, 14 जुलाई के दिन रियलमी सी11 को भारतीय माक्रेट में उतार दिया जाएगा। हालांकि, इस लाइव पेज में सी11 स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है. आइए जानते है Realme C11 की स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारें में.....

Realme C11 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी रियलमी ने इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल का है। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस का सपोर्ट दे दिया गया है। साथ ही कस्टमर को इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर का सपोर्ट भी मिलेगा । इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई पर काम करने वाला है। हम अगर कैमरे की बात करें तो कस्टमर को इस स्मार्टफोन  में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। हालांकि स्मार्टफोन के फ्रंट में पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। रियलमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। वहीं कस्टमर को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलेगा. 

Realme C11 की संभावित कीमत 
सामने आई जानकारी के अनुसार, रियलमी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सी11 की कीमत 10,000 रुपये के आस-पास रखने वाला है। जानकारी के लिए बता दें की  कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मलेशिया के मार्केट में MYR 429 (करीब 7,500 रूपए) में उतारा है.  

Poco M2 Pro Vs Poco X2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए आपके लिए है कौन-सा बेहतर

भारत में लॉन्च हुए सैमसंग के दो नए टीवी, जानिए क्या है कीमत

मोटोरोला जल्द ही लॉन्च करेगा, शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -