मोटोरोला जल्द ही लॉन्च करेगा, शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन
मोटोरोला जल्द ही लॉन्च करेगा, शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपने बहुचर्चित डिवाइस मोटो जी 5जी प्लस (Moto G 5G Plus) को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले दिया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में चार कैमरे का सपोर्ट भी मिल रहा है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है.

Moto G 5G Plus की कीमत: मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: €349 (करीब 29,500 रुपये) और €399 (करीब 33,730 रुपये) है. लेकिन इस स्मार्टफोन की सेल तारीख की जानकारी अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है.

Moto G 5G Plus की स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

Moto G 5G Plus की कैमरा: कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16+8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है.

Moto G 5G Plus की बैटरी: जानकारी के लिए हम बता दें कि मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी नेटवर्क, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिल रहे है. इसके अलावा यूजर्स को मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन में 20 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है.

सामने आई Samsung Galaxy Unpacked की आधिकारिक डेट

Infinix Hot 9 प्रो की शानदार ऑफर के साथ बाजार में जारी है सेल

Xiaomi Mi True ईयरफोन की कीमत में आई गिरावट, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -