आज 12 बजे होगी Realme 7 की सेल, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
आज 12 बजे होगी Realme 7 की सेल, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
Share:

चीन की जानी मानी फ़ोन निर्माता कंपनी Realme ने अभी हाल ही में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के तहत Realme 7 तथा Realme 7 Pro को इंडियन मार्केट में पेश किया है. दोनों ही स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हैं, तथा इनमें पंच होल डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है. Realme 7 की बात करें, तो यह विश्व का प्रथम ऐसा स्मार्टफोन है, जिसे नवीनतम MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आज प्रथम बार सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. 

Realme 7 को दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है. इसमें 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 14,999 रुपये तथा 8GB + 128GB मॉडल का दाम 16,999 रुपये है. उपभोक्ता इसे मिस्ट ब्लू तथा मिस्ट व्हाइट रंग वेरिएंट में क्रय कर सकेंगे. फोन की सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी. यह स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अतिरिक्त फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. Realme 7 को कंपनी की साइट से क्रय करने पर उपभोक्ता MobiKwik की तरफ से 100 प्रतिशत तक का सुपरकैश पा सकते हैं. 

वहीं फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प पर प्राप्त है. इसके अतिरिक्त RuPay डेबिट कार्ड से प्रथम प्रीपेड ट्रांजेक्शन करने पर 30 रुपये की छूट दी जा रही है. जबकि Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर उपभोक्ता 5 प्रतिशत के अनलिमिटेड कैशबैक का मुनाफा उठा सकते हैं. Realme 7 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. इसी के साथ ये स्मार्टफोन बेहद ही आकर्षक तथा शानदार है.

बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज Redmi Note 9 खरीदने का मौका, जाने कीमत

आज पहली बार होगी Realme इलेक्ट्रिक टूथब्रश की सेल, जानिए कीमत

कल भारत में लॉन्च होगा Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -