भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9, मिल रहे है आकर्षक फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9, मिल रहे है आकर्षक फीचर्स
Share:

शाओमी ने देश में अपना नया बजट स्मार्टफोन Redmi 9 पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन में एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन में 3 कलर वेरियंट स्काई ब्लू, स्पोर्टी ऑरेंज और कार्बन ब्लैक कलर वेरियंट में मिल रहा हैं. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन का दाम और स्पेसिफिकेशन के बारे में ...

Redmi 9 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन एक जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और चार जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिल रहा हैं. स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की सहायता से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं. इस स्मार्टफोन MIUI12 मिल रहा है. इसके अलावा Redmi 9 की कैमरे की बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मेन कैमरा तेरह मेगापिक्सल का और दूसरा दो मेगापिक्सल का है. कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी सपोर्ट भी मिल रहा है. स्मार्टफोन में पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा हैं.

Redmi 9 की कीमत
यह स्मार्टफोन चार जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और चार जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिल रही है. 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम रुपये 8,999 रुपये और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 9,999 रुपये है. स्मार्टफोन की सेल 31 अगस्त से अमेजन इंडिया और शाओमी के स्टोर्स से होगी.

आज शुरू होगी Realme C15 की पहली सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

डेटा को लेकर Airtel ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

स्टाइलिश स्मार्टफोन Sony Xperia 8 Lite हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -