शूजीत द्वारा बच्चों के रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध से नेहा भड़की
शूजीत द्वारा बच्चों के रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध से नेहा भड़की
Share:

नेहा धूपिया एक बार से सुर्खियों में है. बॉलीवुड की मस्त मुलगी बोले तो हमारी नेहा धूपिया जो के अभी फिल्मो में कम टीवी शो पर  अधिक सक्रिय नजर आ रही है. नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की कई चर्चित व सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय  की छाप को छोड़ा है. लेकिन अब एक बार फिर से नेहा का चर्चा है. जी हां, बता दे कि वैसे भी नेहा धूपिया काफी ग्लैमरस व खूबसूरत है यह तो किसी से भी छुपा नहीं है. अबकी बार नेहा ने बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर शूजीत सरकार की तरफ से बच्चों के रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध लगाने के आग्रह पर जबरदस्त व् तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

जी हां बता दे कि, फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने बच्चों के रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी जिसपर हमारी नेहा की जुदा रॉय है व उन्होंने इसके लिए अपने बयान में कहा है कि,''बच्चों को किसी भी चीज के लिए अपनी शिक्षा के साथ समझौता नहीं करना चाहिए.''

बच्चों के रियलिटी शो ‘छोटा मियां धाकड़’ की जज रहीं नेहा ने मंगलवार को यहां एक मैट्रेस ब्रांड की शुरुआत के मौके पर इस मुद्दे पर कहा, “मुझे लगता है कि मैं इस मुद्दे पर (शूजीत से) थोड़ी अलग राय रखती हूं. यह एक होड़ रखने वाला विश्व है, इसलिए मुझे हर उस चीज के लिए साथ रहना चाहिए, जिसका मैं समर्थन करती हूं. मैंने बच्चों का रियलिटी शो जज किया है और सबसे महत्वपूर्ण चीज है कि बतौर अधिकारी, हमें पता होता है कि यहां क्या हो रहा है.”

हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है, ऋषि कपूर

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -