कौन सा ब्रांड ला रहा है  मिड रेंज अफोर्डेबल स्मार्टफोन  !
कौन सा ब्रांड ला रहा है मिड रेंज अफोर्डेबल स्मार्टफोन !
Share:

Realme जल्द ही देश में एक नया स्मार्टफोन सीरीज लांच  करेगा। नए Realme P सीरीज, जिसमें 'P' पावर का मतलब होता है,  भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है और इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा  जाएगा।

 यह नई सीरीज 5G कनेक्टिविटी के साथ भारतीय बाजार के लिए है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही बेचा जाएगा। इसमें भारतीय ग्राहकों को मिड रेंज  स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने की बात की गई है। नई सीरीज के साथ, Realme का उद्देश्य मिड रेंज  अनुभव को परिभाषित करना है और युवा ग्राहकों के लिए प्रीमियम  प्रोडक्ट्स प्रस्तुत करना है।
दावा किया जा रहा है की  कि P सीरीज में Realme P1 और Realme P1 Pro मॉडल शामिल होंगे। पहला मॉडल मीडियाटेक डिमेंसिटी 7200 एसोसी पर चलेगा, जबकि दूसरा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 एसोसी के साथ आ सकता है।

P सीरीज की घोषणा उसके बाद की गई है, जब Realme 12X 5G का देश में डेब्यू हुआ था। Realme के पास वर्तमान में अपने पोर्टफोलियो में कई सीरीज हैं, जैसे कि C सीरीज और Narzo सीरीज के हैंडसेट्स। वह कई नंबर सीरीज स्मार्टफोन भी बेचता है। इस सीरीज के पहले फोन के बारे में अधिक टीज़र लाने की उम्मीद है।

इसी बीच, Realme 12X 5G पिछले हफ्ते शुरू हुआ था, जिसकी शुरुआती कीमत Rs. 11,999 है। इसमें एक 6.72 इंच का फुल-एचडी+ (2,400 x 1,080 पिक्सेल) आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट है और यह मीडियाटेक डिमेंसिटी 6100+ एसोसी पर चलता है। इसमें 50-मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा है और इसे 45W तार के सुपरवूक चार्जिंग के साथ 5,000मिएएच बैटरी से बैकअप मिलता है।

इस साल रियलमी ने बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने के लिए कम कीमतों पर प्रीमियम उत्पादों की पेशकश कर मिड रेंज  बाजार को बदलने की योजना बनाई है।  इसका लक्ष्य भारत में अपने ग्राहकों और फॉलोअर्स के लिए मिड रेंज स्मार्टफोन अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाना है। नई 'पी सीरीज' की शुरूआत के साथ रियलमी का इरादा स्मार्टफोन मार्किट के में अपने आधार को और बेहतर करना है 
'पी सीरीज'  संभवतः बढ़िया डिज़ाइन का होगा और रियल मी  यह अपने प्रीमियम उत्पादों के माध्यम से बनाने में अग्रणी के रूप में रियलमी के दृढ़ विश्वास और उसकी भूमिका की समझ को दर्शाता है। रियलमी 'पी सीरीज' को किफायती मूल्य और प्रीमियम डिवाइस में पेश करके रणनीतिक योजना के हिस्से के रूप में बेहतर प्रदर्शन और गुणवत्ता के साथ मिड रेंज  के बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है। 

WhatsApp की ऑन कर लें ये सेटिंग, कोई और नहीं पढ़ पाएगा आपके मैसेज

सस्ते दाम में मिल रहा है अच्छा 5जी फोन, जानें कीमत, ऑफर्स और फीचर्स

रेडमी टर्बो 3 जल्द ही कूल फीचर्स के साथ बाजार में होगा लॉन्च, डीटेल्स लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -