बॉयफ्रेंड के साथ खुश रह सके पत्नी इसलिए 7 साल की शादी तोड़ पति दे रहा है तलाक
बॉयफ्रेंड के साथ खुश रह सके पत्नी इसलिए 7 साल की शादी तोड़ पति दे रहा है तलाक
Share:

आप सभी ने कई फ़िल्मों की कहानियां देखी होंगी लेकिन इन कहानियों में 'हम दिल दे चुके सनम' की कहानी आपको अच्छे से याद होगी. कई फिल्म रिलीज हुईं हैं जिनमे लव ट्रायंगल दिखाए गए हैं और इन कहानियों में किसी न किसी को प्यार की कुर्बानी देते हुए देखा जाता है. ऐसे में अब ऐसा किस्सा असलियत में सामने आया है. जी हाँ, हम जिस मामले के बारे में बात कर रहे हैं वह भोपाल का है.

इस मामले में एक शख़्स शादी के 7 साल बाद अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता है, ताकि पत्नी बाकि ज़िंदगी अपने प्यार (बॉयफ़्रेंड) के साथ गुज़ार सके. जी हाँ, बताया जा रहा है बीते सात सालों से ये पति-पत्नी ख़ुशहाल भरी ज़िंदगी बिता रहे थे, लेकिन जब शख़्स को अपनी पत्नी के प्यार के बारे में पता चला, तो उसने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला लिया और इस मामले को अदालत में ले जाने का फ़ैसला लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसने तलाक की अर्ज़ी देने से पहले पत्नी को समझने की हर कोशिश की, पर वो घर, दो बेटे और पति को छोड़ने का मन बना चुकी थी इस कारण से व्यक्ति ने वक़्त बर्बाद न करते हुए कोर्ट का सहारा लिया.

वहीं कोर्ट में उस शख़्स ने अपने दोनों बेटों की कस्टडी मांगी है, जिसके लिये उसकी पत्नी तैयार है लेकिन इस शर्त पर की वो अपने बच्चों से कभी भी मिलने आ सकती है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है और फैसला आना बाकी है....

इस वजह से होता है फ़्लश में एक बड़ा और एक छोटा बटन

महिला पिछले सात वर्षो से हो रही थी गर्भवती, वजह जान चौंक जायेंगे

अपनी 15 पत्नियों के लिए गरीब देश के राजा ने खरीदीं 119 करोड़ की लग्जरी कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -