दूसरों की चीजों का इस्तेमाल करने से पहले पढ़ लें ये खबर
दूसरों की चीजों का इस्तेमाल करने से पहले पढ़ लें ये खबर
Share:

समाज में कई प्रकार के लोग पाया जाते है और कोई व्यक्ति कितना ही सक्षम क्यों न हो कभी न कभी उसे किसी दुसरे की या उस वस्तु की जरुरत पड़ जाती है जो उसके पास नहीं होती और कुछ व्यक्ति ऐसे होते जिन्हें दुसरो की वस्तुओ का इस्तेमाल करना अच्छा लगता है और कई व्यक्ति ऐसे होते है जो दुसरो की वस्तुओ का उपयोग करके अपने काम चलाते रहते है. लेकिन क्या आप जानते है की यदि आप दुसरो की वस्तुओ का उपयोग करते है तो आपका भाग्य दुर्भाग्य में बदल सकता है आइये बात करते है उन वस्तुओ की जिसका उपयोग मांग कर करने से हमारे जीवन पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है.

आप यदि कभी बैंक गए होंगे तो वहां आपने देखा होगा की कई लोग ऐसे मिलते जो कभी अपना पेन लेकर नहीं आते और दुसरे का पेन मांगकर ही अपना काम चलाते है इनमे तो कुछ लोग ऐसे होते है जो पेन वापस ही नहीं करते और उसे अपने साथ ले जाते है यदि आपको भी कभी किसी से पेन लेना पड़े तो आप अपना काम करके पेन को तुरंत वापस कर दीजिये क्योकि वास्तु में बताया गया है की यदि आप पेन का उपयोग करके उसे वापस नहीं करते तो इससे आपके जीवन में पैसों की तंगी आ सकती है और आपके मान सम्मान को भी चोट लगती है.

दूसरी वस्तु है रुमाल,ये हर व्यक्ति अपने पास रखता है क्योकि इसकी जरुरत भी हमें हमेशा होती है कई बार गलती से हम इसे रखना भूल जाते है तो अपने साथी या दोस्त से उसका रुमाल मांग लेते है किन्तु याद रखे ऐसा करना आप दोनो के रिश्ते में तनाव उत्पन्न कर सकता है या आपको पैसों की हानि भी हो सकती है.

अगली वस्तु है वस्त्र, अक्सर ऐसा होता है की किसी शुभ अवसर पर हम किसी दूसरे के वस्त्र पहन लेते है ऐसा करने से उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा का असर हमारे ऊपर भी होने लगता है.

अगली वस्तु है घड़ी,अगर आप दुसरे की घडी पहनते है तो इसका प्रभाव भी आपके जीवन पर पड़ता हे और इसका शुभ अशुभ असर आप पर होता है और आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है.    

 

हर समस्या का समाधान है घोड़े की ये मुर्ति

ये पांच काम, जो जीवन में दिलाते है सुख सम्रद्धि

वास्तु के अनुसार रखे घरो में ये मूर्ति तो होगी शोहरत की प्राप्ति

फेंगशुई के मुताबिक़ दीवार घडी को कभी न लगाए दक्षिण दिशा में


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -