किताब पढ़ते-पढ़ते हो गया प्यार, फिर बदला धर्म
किताब पढ़ते-पढ़ते हो गया प्यार, फिर बदला धर्म
Share:

पटना. बिहार में एक अजब खबर सामने आई है यहां एक हिंदू लड़की ने फ़िल्मी तरीके से अपना धर्म परिवर्तित कर लिया. या मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है. यहां एक हिंदू लड़की को एक मुस्लिम राइटर की किताब से इतना लगाव हो गया कि वो राइटर से एक तरफा प्यार करने लगी. इसके बाद फ़िल्मी तरीके से दोनों ने पहले फोन पर बात कि फिर इनके मिलने का सिलसिला शुरू हो गया. प्यार में पागल लड़की ने राइटर से शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदल लिया. 

जानकारी के मुताबिक सकरबासा गांव का रहने वाला रामबालक यादव पेशे से टीचर है उसी ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम मो. अब्दुल्ला रख लिया जिसके बाद वो मुस्लिम धर्म पर एक किताब लिखने लगा. किताब लिखने के बाद जब वो मार्केट में गई तो इसकी कहानी को पढ़कर जमशेदपुर सरायकेला खरशो जिले के आरआईटी थाना एरिया के रहने वाले सत्येंद्र सिंह की बेटी प्रीति कुमारी काफी प्रभावित हुई और इस किताब के राइटर से वो एक तरफा प्रेम करने लगी. 

दोनों प्रेमी जोड़ों ने मुस्लिम धर्म के मुताबिक मस्जिद में शादी कर ली. वहीं लड़की के पिता के द्वारा की गई अपहरण की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. इसी तलाशी के दौरान उसे बरामद किया गया. बिहार में बरामद होने के बाद झारखंड पुलिस अब्दुल्ला और प्रीति को पूछताछ के लिए झारखंड ले गई. 

सड़क वाले बयान पर शिवराज की हुई किरकिरी

दुकान के पास पेशाब करने वाले युवकों की जमकर पिटाई

जियो का टेरिफ प्लान हर माह बढ़ाने की तैयारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -