RCB ने जीता टॉस और लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला
RCB ने जीता टॉस और लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला
Share:

आईपीएल 10 के 56वे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर और दिल्ली डेयरडेविल्स एक दुसरे से टकरायेंगी. बता दें कि RCB ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. हलाकि दोनों ही टीम के जीतने या हारने से इन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योकि दोनों ही टीम IPL की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं.

आज हुए 55वे मुकाबले में RPS ने बेहद आसानी से जीत हासिल कर खुद को दुसरे स्थान पर काबिज़ कर लिया. अभी तक हुए सभी मुकाबलों में RCB का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. विराट के वापिसी के साँथ सभी को लगा था कि RCB के प्रदर्शन में सुधार होगा और टीम एक बार फिर अपने जलवे मैदान पर दिखाएगी.

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और सभी खेलप्रेमियों को एक बहुत बड़ा झटका लगा. RCB के हर मुकाबले में दर्शक विराट को देखते ही विराट के नाम का शोर मचने लगते थे. लेकिन विराट और उनकी टीम का इतना ख़राब प्रदर्शन देख कर सभी का मन आहत हुआ. इस बार विराट खेलप्रेमियों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

वहीँ हम बात करे दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) की तो इस बार DD ने भी बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है. अंक तालिका पर नज़र डालें तो DD 12 अंको के साथ छटवे स्थान पर है और RCB केवल 5 अंको के साथ अंतिम स्थान पर है. आज के मैच में देखते हैं की विराट का बल्ला चलता है या आज के मुकाबले में भी वह शांत रहते हैं.

RPS की आसान जीत, 9 विकेट से जीता मुकाबला

मुंबई ने 9 रनो से KKR को दी मात

हैदराबाद के सामने गुजरात के शेर हुए ढेर, 8 विकेट से जीती SRH

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -