आप भी जानिए क्या है IPL 2021 में RCB की नीली जर्सी का राज, KKR के खिलाफ पहले ही मैच में दिखेगा अलग अंदाज

IPL 2021 के दूसरे फेज के लिए UAE में टीमों की भीड़ लग चुकी है. और तो और सभी टीमों ने ट्रेनिंग भी करना शुरू कर दी.  इतना ही नहीं इसी माह की 19 तारीख को मैदान में घमासान मैच देखने को मिलने वाला है. लेकिन, इसमें विराट कोहली की अगुवाई वाली RCB अपनी पहली लड़ाई 20 सितंबर को KKR के विरुद्ध लड़ते हुए देखने को मिलने वाली है. अब जंग का ठीकाना नया है, फेज दूसरा है तो उसके शुरुआत का अंदाज भी नया ही होंगे चाहिए. सो RCB भी अपने पहले मैच में अलग रंग में देखने को मिलेगा. KKR के विरुद्ध उसकी जर्सी लाल नहीं नीली होने वाली है. लेकिन, ऐसा सिर्फ इसी एक मैच के लिए ही ऐसा होने वाला है. अब जब ऐसा है तो जाहिर है जिसकी कोई न कोई कारण होगा. तो इसकी वजह है उन कोविड से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को सपोर्ट करना.

 

आईपीएल 2021 के प्रथम चरण के बीच भी कप्तान विराट कोहली और उसकी टीम RCB ने कोविड से मुकाबला कर रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को पूरे जोर शोर से सपोर्ट कर रहे थे. और, हल्के नीले कलर की जर्सी पहनकर उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. फ्रंटलाइन वर्कर्स के सपोर्ट में RCB हल्की नीली जर्सी इसलिए पहन रही है क्योंकि उसका रंग PPE किट के सामान दिखाई देने वाला है. कोहली ने ये भी घोषणा की है कि उनकी फ्रेंचाइजी हेल्थकेयर के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए वित्तीय मदद भी देगी.

RCB ने बेंगलुरू और देश के दूसरे इलाकों में ऑक्सीजन सपोर्ट पहुंचाने के लिए गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर के 100 यूनिट तक की व्यवस्था कर चुके है.

नेशनल लेवल के शूटर नमानवीर सिंह बरार की संदिग्ध मौत, शरीर पर गोली के निशान मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम का वो खिलाड़ी जिसका मुंबई की सड़कों पर खेलकर बना करियर

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिला क्रिस वोक्स का रिप्लेसमेंट, टीम में शामिल हुआ ये अनकैप्ड प्लेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -