IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिला क्रिस वोक्स का रिप्लेसमेंट, टीम में शामिल हुआ ये अनकैप्ड प्लेयर

नई दिल्ली:  बीते दिनों के इंग्लैंड के ऑलराउंडर प्लेयर क्रिस वोक्स ने निजी कारणों के चलते आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले लिया था। वोक्स दिल्ली कैपिटल्स में शामिल थे। फ्रेंचाइजी ने सोमवार को वोक्स के स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को टीम में शामिल किया है। बता दें कि बाएं हाथ के 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ड्वारशुइस ने अभी तक इंटरनेशनल टीम का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। उन्होंने 7 लिस्ट A मुकाबलों में 12 और 82 टी-20 मैचों में 100 विकेट लिए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को कहा कि वह जल्द ही UAE में टीम के बायो-बबल में शामिल होंगे। बता दें कि बेन, लिस्ट ए क्रिकेट में न्यू साउथ वेल्स जबकि बिग बैश लीग (टी-20 टूर्नामेंट) में सिडनी सिक्सर्स की टीम से खेलते हैं। वह इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की लिस्ट में छठे स्थान पर है। उन्होंने 69 मैचों में 85 विकेट झटके हैं। वह इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) टीम के लिए खेल चुके हैं।

बता दें कि वोक्स इंग्लैंड टीम के अपने साथी खिलाड़ियों जॉनी बेयरस्टो (SRH) और डेविड मलान (PBKS) के साथ व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे चरण से हट गए थे। ये तीनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ हाल ही में ख़त्म हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे।

क्या 'विराट' छोड़ेंगे कप्तानी ? कोहली को लेकर अब BCCI ने दिया बड़ा बयान

US Open: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए नोवाक जोकोविच, कोर्ट पर मार-मारकर तोड़ डाला रैकेट, देखें Video

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर ने किया सन्यास का ऐलान, इस दिन खेलेंगे अंतिम मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -