रविशंकर प्रसाद ने शेयर किया Video, कोरोना पीड़ितों के लिए जनता से की ये अपील
रविशंकर प्रसाद ने शेयर किया Video, कोरोना पीड़ितों के लिए जनता से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कोरोना वायरस संक्रमण से स्वस्थ हुए लोगों को संदेह से न देखने की अपील की है.उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों के प्रति संवेदनशील रवैया रखने की आवश्यकता है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने की भी हिदायत दी है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस बाबत अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी साझा किया है. जिसमें बताया गया है कि अभिनेता हो या मजदूर या फिर कोई बच्चा, कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस की चपेट में आ सकता है. ऐसे इन सभी लोगों के प्रति संवेदनशीलता बरतने की और साथ देने की आवश्यकता है. इस वीडियो से माध्यम से लोगों से अपील की गई है कि वह कोरोना वायरस के पीड़ित शख्स के लिए अपने शब्दों को ध्यान से चुनें.

फेक न्यूज को लेकर वीडियो में बताया गया है कि कोरोना महामारी की तरह ही गलत खबरें और अफवाहें न फैलाएं. जिस प्रकार सोशल डिस्टेंसिंग संक्रमण को फैलने में सहायता करती है, उसी प्रकार सही जानकारियां भी इसे फैलने से रोकने में मदद करती हैं. वीडियो में कहा गया है कि जिस प्रकार यह कोरोना वायरस लोगों से भेदभाव नहीं करता, ठीक उसी तरह से हमें भी भेदभाव नहीं करना चाहिए. इतना ही नहीं कोरोना को मात देने के लिए हमें उसके खिलाफ एक जुट होकर खड़े होने की हिदायत दी गई है.

 

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -