धोनी के रिटायरमेंट पर रवि शास्त्री का खुलासा...
धोनी के रिटायरमेंट पर रवि शास्त्री का खुलासा...
Share:

कोलकाता. भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में टीम के निर्देशक रवि शास्त्री ने कहा कि, दो-तीन लोग ऐसे हैं जो हमेशा चाहेंगे कि धोनी रिटायर हो जाएं. हालांकि, शास्त्री ने ऐसे लोगों के नाम नही बताये है. गौरतलब है कि हमेशा खबरें आती हैं कि कप्तान धोनी T-20 और वनडे फॉर्मेट से जल्द रिटायरमेंट ले सकते हैं.

धोनी के प्रदर्शन के सवाल पर जवाब देते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि मैंने बहुत पहले ही कहा था कि धोनी अब तक के सबसे बेस्ट भारतीय कप्तान है लेकिन मेरा यकीन मानिए कि दो-तीन लोग हैं, जो हमेशा चाहेंगे कि वे रिटायरमेंट ले लें. उन्होंने कहा कि धोनी की कप्तानी में ही हम वर्ल्ड चैंपियन बने. 2007 में ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप जीता और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता.

साथ ही शास्त्री ने विराट और रोहित शर्मा की भी ताराफी की और कहा- “विराट कोहली और रोहित शर्मा के मैच में लगातार बेहतर प्रदर्शन से टीम को काफी फायदा हुआ है. विराट ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया है और बेहतरीन फाॅर्म में चल रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मुकाबले में विराट ने जिस तरह से मोहम्मद आमिर के स्पैल का सामना किया, उससे पता चलता है कि वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं.

हम एक टीम के रूप में खेलते हैं न कि एक-एक खिलाड़ियों के रूप में. बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने का एलान किया था. उनके इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -