IND vs AUS : जीत के बाद ऐसा क्या बुरा बोल गए रवि कि...जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं सभी ?
IND vs AUS : जीत के बाद ऐसा क्या बुरा बोल गए रवि कि...जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं सभी ?
Share:

नई दिल्ली : 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच के अंतिम दिन में यानी कि आज भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से शिकस्त देकर ऐतिहासिक जीत अपने नाम की. भारत की ओर से दूसरी पारी में शमी, बुमराह और अश्विन ने मिला-जुला प्रदर्शन किया. बता दें कि इस दौरान तीनों ही गेंदबाजों ने 3-3 विकेट दूसरी पारी में अपने नाम किए और उन्होंने जीत भारत की झोले में दाल दी.

टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले किसी को भी यह नहीं लग रहा था कि भारत ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिच ऑस्ट्रेलिया से पार पा लेगा. लेकिन जैसे ही आज ऑस्ट्रेलिया के दूसरी परे का अंतिम विकेट गिरा भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इस जीत से सभी उत्साहित नजर आए. वहीं भारतीय कोच रवि शास्त्री भी इस ऐतिहसिक जीत पर गदगद हुए लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि जिससे वे जमकर अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. 

बता दें कि मैच खत्म होने के बाद रवि शास्त्री मैदान पर आए और उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया. इसी दौरान वह सुनील गावस्कर की सलाह पर कुछ ऐसा बोल गए, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने हिंदी में कुछ अपशब्द कहे जिन्हे यहां लिखना कतई उचित नहीं होगा. रवि शास्त्री ने कहा कि वह हिंदी में कुछ कहना चाहते हैं. उन्होंने कहा, बिल्कुल नहीं छोड़ेगे...लेकिन इसके बाद जो उन्होंने कहा वह अपशब्द थे. जिसके लिए वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं. 

IND vs AUS : भारतीय तिकड़ी के आगे ढेर हुए कंगारू, गेंदबाजी के दम पर भारत का विजयी आगाज

पंत ने बनाया विश्व रिकॉर्ड की दिग्गजों की बराबरी

रणजी ट्रॉफी में इस प्रदेश की टीम ने बनाया यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -