VIDEO: सोशल मीडिया पर छाई डांसिंग दादी
VIDEO: सोशल मीडिया पर छाई डांसिंग दादी
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह की चीजें वायरल होती हैं। कभी फोटोज, कभी वीडियो तो कभी कोई खबर। अब इस समय एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। यह वीडियो एक बुजुर्ग महिला का है जो डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो में महिला का डांस है और यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। इस समय दादी डांसिग दादी के नाम से मशहूर हो रही हैं और इनका नाम Ravi Bala Sharma है जिन्होंने अपने डांस मूव्स से अच्छे-अच्छे डांसर को पीछे कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

इस समय उनका यह वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत रहे हैं। जो इसे देख रहा है वह दादी का दीवाना हो रहा है। 63 साल की रवि बाला शर्मा ने नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के नवराई मांझी सॉन्ग पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में दादी ने बैंगनी कलर की साड़ी पहनी है और इसमें वह बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में रवि बाला अपनी साड़ी के साथ खेलती है और अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरती है। उसके बाद सही कदमों और भावों के साथ गाने पर नृत्य करती है। दादी का यह अंदाज दिल जीत लेने वाला है और फैंस इसी अंदाज के कायल हो गए हैं। जो इस अंदाज को देख रहा है वह दीवाना हो रहा है। रवि बाला शर्मा के वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और वह कमेंट कर अपना प्यार जता रहे हैं।

'महज 18 महीनों में बना सकता हूँ परमाणु बम..', जब होमी जहांगीर भाभा के ऐलान से दहल गई थी दुनिया

JNU में 'कश्मीर' पर होना था वेबिनार, ABVP ने जला डाले पोस्टर... प्रोग्राम रद्द

सरकार का बड़ा ऐलान, शादियों, सभाओं में अब 500 लोगों को बुलाने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -