रवीना टंडन साड़ी पर हुई ट्रोल
रवीना टंडन साड़ी पर हुई ट्रोल
Share:

देखा जाए तो एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकारा रवीना टंडन जो के पूर्व में हमे अपनी दमदार फिल्म 'मातृ' को लेकर लौटी थी. जिसके लिए हम उन्हें सेल्यूट करते है. यह फिल्म एक प्रकार से उन भटके हुए नौजवानो के लिए करारा तमाचा भी है जो के रेप व बलात्कार के जैसा घिनौना कृत्य करके भी खुलेआम एक अभिशाप की तरह घूमते है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने फ़िल्मी करियर में काफी शानदार जानदार फिल्मो के जरिये अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा अबकी बार फिर से रवीना टंडन अपनी साड़ी के चलते सुर्खियों में है.

बता दे कि, बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर अपनी साड़ी पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. हल्के गुलाबी और नीले रंग की साड़ी में रवीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि इस पोस्ट में फोटो के साथ रवीना के कॉमेंट पर काफी कुछ ट्विटर पर कहा भी जा रहा है. दरअसल ट्विटर पर साड़ी में यह फोटो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'आज का दिन साड़ी के नाम... अब क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदुत्व आइकॉन बताया जाएगा?

मैं कहूंगी के मुझे साड़ी पहनना पसंद है और यह सबसे शिष्ट पहनावा है.' जहां फोटो पर रवीना के इस कमेंट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है कि वह साड़ी को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही हैं, वहीं कुछ लोगों ने इसके लिए रवीना की प्रशंसा भी की है कि वह किसी के कॉमेंट की फिक्र किए बिना साड़ी पहन सकती हैं. हालांकि रवीना ने भी अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए लिखा, 'मेरा साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का कोई इरादा नहीं था लेकिन मुझे डर था कि कहीं मुझे ट्रोल नहीं कर लिया जाए.'

रवीना को था संजय पर क्रश

पति संग नजर आई मस्त-मस्त 'मोहरा गर्ल' रवीना टंडन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -