रामायण पर रवीना हुई ट्रोल
रामायण पर रवीना हुई ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है हमारी रवीना टंडन के बारे में जो के एक बार फिर से अपने विवादित बयान के कारण फिर से सुर्खियों में आ गई है. जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में हमे रवीना टंडन अपनी फिल्म 'मातृ' के कारण सुर्खियों  में चल रही थी. अब यह तो रही फिल्म की बात बता दे कि, अभी हाल ही में रवीना टंडन अपने एक ट्वीट के कारण विवादों में घिर आई आपको बता दें कि रवीना ने 15 मई को रामायण को मिथ नहीं मानने पर एक ट्वीट किया था.

रवीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुगलों और अंग्रेजों ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसकी वजह से हम मानने लगे हैं कि रामायण मिथ है. इसके साथ ही उन्होंने एक लिंक को शेयर किया जिसमें रामायण के रियल होने को लेकर दावा किया गया था. इतना ही नहीं रवीना ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिंक शेयर करते हुए लिखा था कि रामायण असली है. आप इस रिपोर्ट को पढ़िए यह रामायण के वास्तविक होने का साइंटिफिक प्रूफ है.

रवीना के इन ट्वीट्स के बाद से ही उन्हें रामायण को मिथ मानने वाले लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. रवीना ने ट्रोल का जवाब देते हुए एक ट्वीट में लिखा, तुम क्या चाहते हो वह एक हिंदू होने के नाते रामायण और गीता में विश्वास रखने पर शर्म करूं? चाहे इन्हें मिथ भी माना जाए, लेकिन इनकी वजह से मैंने दूसरो की इज्जत करना सीखा है. इस तरह से देखा जावे तो एक बार फिर से रवीना का यह बयान तेजी से चर्चाओं में आने लगा.   

मस्त-मस्त रवीना टंडन का 'ओ साथी' हुआ रिलीज...

निर्भया गैंगरेप केस में जानिए फ़िल्मी सितारों का रिएक्शन....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -