चुनाव में राजद का डिब्बा गुल होने के बाद से गायब हैं तेजस्वी, क्या तेजप्रताप संभालेंगे पार्टी की कमान
चुनाव में राजद का डिब्बा गुल होने के बाद से गायब हैं तेजस्वी, क्या तेजप्रताप संभालेंगे पार्टी की कमान
Share:

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के बाद मिली शर्मनाक पराजय के बाद राजद के लिए बेहद मुश्किल हो गई हैं। अभी वो सदमे से उबर भी नहीं पायी हैं की पार्टी में कमान को लेकर आए दिन तनाव गहराता ही जा रहा हैं। वही पार्टी के दिग्गज नेता तेजस्वी यादव के उपस्थित ना रहने से भी यह मामला काफी बढ़ गया हैं, क्योंकि हुआ यह की पार्टी को लोकसभा में मिली शिकस्त के बाद किसी ने भी हार की जिम्मेदारी अपने ऊपर नहीं ली और अब पार्टी बिना नेतृत्व के हो गई हैं जिसके कारण पार्टी के कार्यकर्ता भी कुछ भी समझ नहीं पा रहे हैं।

वहीं, अगर तेजस्वी यादव की बात करें तो उन्होंने मीडिया को बताया है कि ये बहुमत एक साजिश का हिस्सा हैं और फिर उसके ही बाद से वो चले गए फिर पुरे समय गायब ही रहे अभी तक सामने नहीं आये। वहीं राजद द्वारा आयोजित 3 जून को इफ्तार पार्टी में भी वो नहीं आए इसको लेकर भी कई सवाल खड़े होते रहे। वही तेजप्रताप यादव उस पार्टी में पुरे समय उपस्थित रहे। अब फिलहाल जबकि सारी पार्टी अगले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई नज़र आ रही हैं।

वही राजद की ओर से तेजस्वी यादव के नदारद होने से पार्टी से दिग्गज नेताओं को भी कुछ समझ नहीं आ रहा हैं, कि आगे की क्या तैयारी करनी होगी और पार्टी की अगुवाई कौन करेगा। पार्टी आखिर किस तरह आगे बढ़ेगी ये भी बताने वाला कोई नहीं होगा। तो दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। राजद में तेजप्रताप यादव पूरी तरह सक्रीय दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे की तेजप्रताप की भूमिका को लेकर यह भी बताया जा रहा हैं की क्या लालू यादव ने लोकसभा के चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद तेजप्रताप यादव को नेतृत्व करने को लेकर मंजूरी दे दी हैं।

केरल में पीएम मोदी ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- देश ने नकारात्मकता को नकार दिया

वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- हर व्यक्ति के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं

VIDEO: केरल के 5000 वर्ष प्राचीन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, कमल के फूल से किया तुलादान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -