VIDEO: केरल के 5000 वर्ष प्राचीन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, कमल के फूल से किया तुलादान
VIDEO: केरल के 5000 वर्ष प्राचीन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, कमल के फूल से किया तुलादान
Share:

नई दिल्ली: हाल के लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल कर सत्ता में वापसी करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी केरल के थिस्सुर में गुरुवयूर मंदिर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने कमल से फूलों का तुलादान किया। तराजू पर बैठकर पीएम मोदी ने अपने वजन के बराबर कमल के फूल मंदिर में दान किए। बता दें कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद ये पीएम नरेंद्र मोदी की पहली केरल यात्रा है। 

बता दें हिंदु धर्म के पूजा स्थलों की बात करें तो केरल अहम् प्रदेशों में से एक है। गुरुवयूर मंदिर को केरल का द्वारिका भी कहा जाता है, जहां गैर हिंदुओं के प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित है। जीत के बाद पीएम पहली बार यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी भी तभी केरल पहुंचे हैं, जब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड तीन दिन की यात्रा पर पहुंचे हुए हैं।

वे यहां से सांसद निर्वाचित होने पर जनता को धन्यवाद कर रहे हैं। बता दें कि वायनाड में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को 20 में से 19 सीटों पर जीत मिली है, जबकि भाजपा का यहां खाता भी नहीं खुल पाया है। राहुल ने वायनाड में 400,000 वोटों से जीत हासिल की। वहीं यूपी के अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। ये कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका था क्योंकि राहुल अमेठी से तीन बार सांसद निर्वाचित हो चुके थे।

 

नेपाल में हर 10 लड़कों में से एक का होता है बाल विवाह, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सीएम आवास पहुंची महिला, बोली- मैं योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका, पिछले एक साल से मुख्यमंत्री मेरे साथ....

अलीगढ़ में मासूम बच्ची से दरिन्दगी के बाद देशभर में फूटा आक्रोश, कड़ी कार्यवाही की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -