फ्लोरल जंप सूट में रश्मि देसाई ने दिए किलर एक्सप्रेशन, वीडियो हो रहा वायरल
फ्लोरल जंप सूट में रश्मि देसाई ने दिए किलर एक्सप्रेशन, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने नए-नए अवतार से सभी का दिल जीत रहीं हैं। अदाकारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हर कोई उनका दीवाना है और उनके अंदाज की तारीफ़ करता है। रश्मि अपने हर खास मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। अब इस बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज बड़ा ग्लैमरस दिखाई दे रहा है। अब रश्मि के फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि फ्लोरल जंप सूट पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही कर्ल हेयर और न्यूड बेहतरीन मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस वीडियो में वे अपने पसंदीदा गाने पर किलर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट में कहा है- 'आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं अपने वीडियो में बस इसी का इंतजार था'। वही एक अन्य ने लिखा है- 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुन्दर लगती हो'।

इस तरह के हज़ारों कमेंट्स किये गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो और पसंद किया गया था जिसमें वे जयपुरी प्रिंट के आउटफिट पहने नजर आ रही थीं। उस दौरान उनका स्टाइलिश फोटोशूट इंटरनेट पर छा गया था और उसकी हर किसी ने तारीफ़ की थी। फिलहाल रश्मि के इस अंदाज के लिए लोग कायल हो गए हैं और उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं।

क्या कोरोना वैक्सीन पर से हटेगा GST? वित्त मंत्री सीतारमण ने दिया जवाब

करवट बदलेगा मौसम, दिल्ली-यूपी और हरियाणा के इन इलाकों में होगी बारिश

ट्रोलर्स बोले- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -