कर्क राशिवालों के लिए आज का दिन है शुभ, इन्हे होंगे नुकसान ही नुकसान
कर्क राशिवालों के लिए आज का दिन है शुभ, इन्हे होंगे नुकसान ही नुकसान
Share:

आजकल लोग अपनी राशि देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 27 नवंबर का राशिफल.

मेष राशि : आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. 

वृष राशि: आज आप आत्मसंयत रहें और अपने क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा और आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. 


मिथुन राशि : आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक करना पड़ेगा. आज आय की स्थिति में सुधार होगा. 


कर्क राशि: आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। और मन में शान्ति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज वाहन सुख से वृद्धि होगी लेकिन सन्तान का स्वास्थ्य विकार रहेगा.

सिंह राशि : आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, लेकिन अति उत्‍साही होने से बचें. आज आपके अंदर क्रोध की अधिकता रहेगी और आपके खर्च अधिक रहेंगे. 

कन्या राशि: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. आज इच्छा विरूद्ध कोई नया कार्य मिल सकता है.


तुला राशि: आज आपको पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा और आज बातचीत में संयत रहें. आज आपके कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं और आपको धन का अभाव हो सकता है. 

वृश्चिक राशि: आज आपके अध्ययन में रूचि बढ़ेगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज उच्च शिक्षा के लिए निवेश प्रवास कर सकते हैं.

धनु राशि: आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं आज आपको किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है लेकिन आज आपकी आय में वृद्धि होगी. आज आप स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मकर राशि: आज आपके मन में शान्ति तो रहेगी लेकिन वाणी में कठोरता के भाव भी रहेंगे. आज बातचीत में संतुलित रहें और आज आपको पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि: आज आपको पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा और धार्मिक संगीत के प्रति रूझान रहेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. 

 मीन राशि:  आज मानसिक शान्ति रहेगी और सन्तान सुख में वृद्धि हो सकती है. आज किसी धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं और आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा.

आज धनु राशिवालों को मिलने वाली है नयी जिम्मेदारी, कुंभ राशिवाले होंगे परेशान

आज हो सकती है मकर राशिवालों के खर्चों में वृद्धि, इन्हे होगा नुकसान

आज अपने क्रोध से हर काम बिगाड़ सकते हैं सिंह राशि के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -