राशिफल : आज इन चार राशियों को होगा व्यपार में लाभ तो इस एक राशि की सफल होगी प्रेम लीला
राशिफल : आज इन चार राशियों को होगा व्यपार में लाभ तो इस एक राशि की सफल होगी प्रेम लीला
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष -  आज इस राशि वाले लोगों को दूध दान करना चाहिए और आज इस राशि वाले लोगों को उत्तेजना पर नियंत्रणसा रखना होगा साथ ही आज व्यवसाय जोखिम न उठाएं और उत्साहवर्धक सूचना आज आपको प्राप्त हो सकती है.


वृषभ - इस राशि के लोग आज लाल वस्त्र दान करें और आज अप्रत्याशित लाभ हो सकता है साथ ही आय में वृद्धि होगी. आज इस राशि वालों को स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए.


मिथुन - इस राशि के लोगों के लिए आज चावल दान करना शुभ होगा और लेन-देन में सावधानी रखें साथ ही आज आपका पुराना रोग उभर सकता है और बाकी सब ठीक रहेगा.


कर्क - इस राशि के लोगों के लिए आज हरा वस्त्र दान करना लाभकारी होगा. आज इनके बकाया वसूली के पैसे आ जाएंगे और धनलाभ होगा साथ ही रुके काम होंगे.


सिंह - इस राशि के लोगों के लिए आज कुत्तों को मीठी रोटी खिलाना शुभ होगा और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज इस राशि वाले लोगों का व्यवसाय ठीक चलेगा.


कन्या - इस राशि के लोगों के लिए आज लाल वस्त्र दान करना शुभ होगा और प्रसन्नता रहेगी साथ ही पूजा-पाठ में मन लगेगा.


तुला राशि- इस राशि के लोगों के लिए आज चावल-दूध दान करना शुभ होगा और कोर्ट व कचहरी में अनुकूलता रहेगी साथ ही दूसरों के झगड़ों में न पड़ें.


वृश्चिक - इस राशि के लोगों के लिए आज काली उड़द दान करना शुभ होगा और प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी साथ ही विवेक से कार्य करें.


धनु - इस राशि के लोगों के लिए आज भोजन दान करना शुभ होगा और भूमि व भवन के कार्य बड़ा लाभ देंगे साथ ही उन्नति होगी.


मकर - इस राशि के लोगों के लिए आज श्वेत वस्त्र दान करना  शुभ होगा और किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा और उत्तेजना पर नियंत्रण रखना होगा.


कुंभ - इस राशि के लोगों के लिए आज दूध दान करना शुभ होगा और बुरी सूचना मिल सकती है धैर्य रखें साथ ही थकान महसूस भी हो सकती है और जोखिम व जमानत के कार्य टाल दें तो अच्छा होगा.


मीन - इस राशि के लोगों के लिए आज काला वस्त्र दान करना शुभ होगा और घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी जिससे व्यवसाय ठीक चलेगा, मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

राशिफल: आज इन राशिवालों को होने वाला है व्यवसाय में बहुत बड़ा फायदा

राशिफल : आज ये राशिवाले लोग ना बरते लापरवाही वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

राशिफल : आज इन राशिवालों के काम बिगड़ते हुए भी बन जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -