Share:
इस दिग्गज कमेंटेटर को BRO कहने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए राशिद
इस दिग्गज कमेंटेटर को BRO कहने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए राशिद

नई दिल्ली : इस समय क्रिकेट जगत में अफगानिस्तान के 19 वर्षीय खिलाड़ी राशिद ख़ान का नाम तेजी से हर किसी की जुबान पर आ रहा हैं. उनकी फिरकी गेंदबाजी से इस समय क्रिकेट जगत हतप्रभ हैं. आईपीएल में धमाल मचाने के बाद हाल ही में राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 में भी दमदार प्रदर्शन दिखाया हैं. हालांकि इन सब के बीच राशिद ने एक गलती कर दी हैं. और वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. 

दरअसल, राशिद के दमदार प्रद्रशन के चलते दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने टि्वटर पर राशिद खान की गेंदबाजी की प्रशंसा की. उन्होंने राशिद की तारीफ करते हुए लिखा कि राशिद ने अंतिम ओवर में 9 रनों का शानदार बचाव किया और अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के साथ क्लीन स्वीप किया. 56 वर्षीय हर्षा के इस ट्वीट पर राशिद ने लिखा कि थैंक यू ब्रो. अपने से तीन गुनी उम्र के कमेंटेटर को राशिद का ब्रो कहना फैंस को भाया नहीं. और उन्होंने राशिद को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

राशिद ख़ान को कई लोगों ने हर्षा को सर कहने के लिए कहा. वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि हर्षा की उम्र 50 से अधिक है और आपकी उम्र 20 वर्ष से कम हैं. अतः आप अगली बार उनकी केयर करें. वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या राशिद आपके पास कोई प्रूफ है कि आप 19 वर्ष के हो. बता दे कि हाल ही में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का समापन हुआ हैं. जिसमे राशिद ने बेहतरीन इकॉनमी के चलते कुल 8 विकेट चटकाएं हैं. 

...जब जड़ेजा को एक जोरदार मुक्का मारना चाहते थे रोहित

छुपारुस्तम निकला ये भारतीय क्रिकेटर, इस खूबसूरत लड़की से की सगाई

टेस्ट से पहले ही अफगान खिलाड़ियों के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -