...जब जड़ेजा को एक जोरदार मुक्का मारना चाहते थे रोहित
...जब जड़ेजा को एक जोरदार मुक्का मारना चाहते थे रोहित
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम का लगभग हर सितारा एक दूसरे से जुड़ा हुआ हैं. चाहे मैदान हो या मैदान के बाहर भारतीय खिलाडियों की दोस्ती जगजाहिर हैं. लेकिन कभी-कभी मामला बिगड़ जाता है, और कई दफा खिलाड़ियों को एक दूसरे पर गुस्सा भी आ जाता हैं. ऐसा ही एक वाकया भारतीय क्रिकेट टीम के दो स्टार खिलाड़ियों रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा का सामने आया हैं. 

हाल ही में एक शो के दौरान भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने एक किस्से के बारे में बताया हैं. जब जड़ेजा ने उन्हें और उनकी पत्नियों को मुसीबत में फंसा दिया था. जहां रोहित शर्मा ने कहा कि मैं बहार से काफी शांत था. लेकिन अंदर से मेरा मन कर रहा था कि मैं जडेजा को एक जोर का मुक्का मार दूँ. 

बता दे कि यह किस्सा इसी वर्ष की शुरुआत का है, जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर थी. इस दौरे पर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह, अंजिक्य रहाणे अपनी पत्नी राधिका के साथ गए हुए थे. दक्षिण अफ्रीका जंगली जानवरों और सफारी के काफी मशहूर हैं. ऐसे में रोहित, रितिका, अंजिक्य, राधिका और रवींद्र जडेजा एक जंगल सफारी के लिए गए थे. जब सभी लोग जंगल पहुंचे तो वहां जडेजा अजीब तरह के आवाजें निकलने लगे. इस पर रोहित ने कहा कि यहां हमारे लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता हैं. इस पर रोहित ने कहा कि अब कोइ भी जड़ेजा के साथ कहीं नहीं जाएगा. 

छुपारुस्तम निकला ये भारतीय क्रिकेटर, इस खूबसूरत लड़की से की सगाई

टेस्ट से पहले ही अफगान खिलाड़ियों के बिगड़े बोल

आशीष नेहरा ने उमेश यादव को ऐसा क्या कह दिया जो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -