टेस्ट से पहले ही अफगान खिलाड़ियों के बिगड़े बोल
टेस्ट से पहले ही अफगान खिलाड़ियों के बिगड़े बोल
Share:

दिल्ली: 14 जून को से अपना पहला टेस्ट मैच भारत के खिलाफ खेलेगी. इस ऐतिहासिक टेस्ट का गवाह बनेगा बेंगलुरु का एम चिन्नस्वामी स्टेडियम. इस मैच से पहले अफगानिस्तान के इरादे बुलंद नज़र आ रहे है इसीलिए टेस्ट की नंबर एक टीम के खिलाफ खेलने से पहले ही अफगानिस्तान के कप्तान असगर स्टैनिकजई का कहना है कि उनकी टीम के पास भारत से ज़्यादा अच्छे स्पिनर हैं.

 

स्टैनिकजई ने कहा, भारत के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारियां अच्छी हैं. हमारी टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है. हम अफगानिस्तान के लिए कुछ हासिल करना चाहते हैं. इसके साथ ही अफगानिस्तान के कप्तान ने कहा कि, ये अच्छी बात है कि हमारे देश से काफी युवा और प्रतिभाशाली स्पिन गेंदबाज़ निकले रहे हैं.उनमें से ज़्यादातर खिलाड़ी राशिद और नबी को अपना आदर्श मानते हैं और यही वजह है कि हमारा स्पिन डिपार्टमेंट काफी मजबूत है.


इसी क्रम में अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ अहमद शहज़ाद का कहना है कि हमारे पास स्पिन गेंदबाज़ों का अच्छा पैकेज है. इन सभी फिरकी गेंदबाज़ों के पास भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ों को परेशान करने की काबिलियत मौजूद हैं. बेंगलुरु में अगर हम भारत को हरा भी दें तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी. आयरलैंड़ और पाक्सितान के बीच टेस्ट मैच की बात करते हुए शहज़ाद ने कहा कि पिछले महीने डबलिन में आयरलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में उन्हें  काफी परेशान किया था और हम भी भारते के साथ ऐसा ही कर सकते हैं.  

आशीष नेहरा ने उमेश यादव को ऐसा क्या कह दिया जो...

जब सचिन बने राम और सहवाग हनुमान

बॉल टेम्परिंग में स्मिथ मुझे भी करना चाहते थे शामिल..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -