मिल गया जवाब! तो ये कहते हैं रसगुल्ले को इंग्लिश में..
मिल गया जवाब! तो ये कहते हैं रसगुल्ले को इंग्लिश में..
Share:

ख़ुशी के और अच्छे मौके पर लोग अक्सर मीठा मुँह करवाते हैं. ऐसे में मिठाई का सामान्य है. खुशी के मौके पर अक्सर लोग मिठाइयों के राजा कह जाने वाले रसगुल्ला ज्यादा खाते है. रसगुल्ले का नाम सुनते ही सभी के मुंह में पानी आ जाता है और इस मिठाई को बनाना ज्यादा मुश्किल नही है और ये मिठाई आराम से आपको मिल भी जाती है. ये काफी पसंद की जाती है और इसे आसानी से मिल भी जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं रसगुल्ले को इंग्लिश में क्या कहते हैं. आज हम आपको इसी का जवाब देने जा रहे हैं. 
 
दरअसल, रसगुल्ला पश्चिम बंगाल की पैदावर है. ये मिठाई आज देश भर में फेमस है! और लोगो को बहुत पसंद आती है. रसगुल्ला इंडियन मिठाइयों का किंग है. लेकिन आपने तो इसका स्वाद लिया होगा आपने कभी सोचा है रसगुल्ले को इंग्लिश (English) में क्या कहते हैं ये बात अभी तक 99% लोगो को नहीं पता है. चाहे आप कितने भी इंग्लिश वर्ड जानते हों लेकिन आप इसके बारे में नहीं जानते होंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि रसगुल्ले को इंग्लिश में सिरप फील्ड रोल! और यह नाम 99% लोगों को नहीं पता क्योकि लोग आज भी इसे इसके हिंदी वाले नाम से ही सर्च करते है और ज्यादातर लोग इसी नाम से इसे जानते है क्योकि मिठाई की दुकान से लेकर हर जगह इस मिठाई को इसी नाम से बुलाते है.

VIP लोगों के लिए खास मेकअप करती हैं एयरहोस्टेस, जानें अन्य खास बातें

गर्भवती महिला के पेट में दिखी अजीब चीज, देखकर डॉक्टर्स हुए हैरान

Photos : पत्नी आराम से सोये इसलिए फ्लाइट में 6 घंटे खड़े रहकर किया पति ने सफर..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -