Photos : पत्नी आराम से सोये इसलिए फ्लाइट में 6 घंटे खड़े रहकर किया पति ने सफर..!
Photos : पत्नी आराम से सोये इसलिए फ्लाइट में 6 घंटे खड़े रहकर किया पति ने सफर..!
Share:

सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और उनकी सच्चाई कुछ अजीब ही होती है. अक्सर तस्वीरें वायरल हो जाती है जो एक बहस का मुद्दा बन जाती है. ऐसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि फ्लाइट में एक शख्स 6 घंटे तक खड़े होकर सफर किया ताकि उसकी कथित पत्नी तीन सीटों पर सो सके. ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जो बहस का कारण बन रही हैं. हालाकि अभी तक इस तस्वीर की पुष्टि नहीं हुई है और न ही यह पता चला है कि किन हालात की वजह से महिला सीट पर लेटी हुई थी.

इन तस्वीरों के बारे में कई लोगों का कहना है कि इसे प्यार का इजहार कहा है तो कई ने इसे क्रूरता बताया है. जानकारी एक अनुसार, अमेरिका के इंडियाना के रहने वाले कोच कोर्टनी ली जॉनसन ने इस तस्वीर को शेयर किया. उन्होंने दावा किया कि पति करीब 6 घंटे तक खड़ा रहा. वायरल तस्वीर में महिला तीन सीटों पर लेटी हुई दिखाई देती हैं. लेकिन असल में सच्चाई क्या है ये सामने नहीं आया है. 

कई लोगों ने बिना सच जाने ही पत्नी को एब्यूजिव तक करार दिया है जो अपने पति को सता रही है. वहीं, एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर वह व्यक्ति फ्लाइट का मालिक नहीं था तो यह तस्वीर फेक है. मतलब उसने इशारा किया कि फ्लाइट के नियम इस तरह से सफर की इजाजत नहीं देता. एक शख्स ने ट्विटर पर महिला को सेल्फिश बताया, जबकि कई लोगों ने इस फोटो की सत्यता पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने पूछा कि कौन सी एयरलाइन 6 घंटे खड़े होने की अनुमति देती है? वहीं फोटो खींचने वाले जॉनसन ने तस्वीर में मौजूद स्थिति को प्यार का सच्चा प्रदर्शन कहा. 

इस होटल ने उजाड़ दी पत्रकार की जिंदगी, एक बीयर का बिल 50 लाख रु

मध्य प्रदेश के गांव में निकला 12 फुट लम्बा अजगर..

बंगले के टॉयलेट से निकला 5 फुट लम्बा कोबरा, घरवालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -