70 बकरी चुरा ले गए चोर लेकिन .......?
70 बकरी चुरा ले गए चोर लेकिन .......?
Share:

मध्यप्रदेश / सतना। मैहर थाना क्षेत्र के करौंदी गांव में बीती रात बकरी चोर गिरोह द्वारा 70 बकरियां चुराने का मामला सामने आया है। दर्जनभर की संख्या में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर महिलाओं से अभ्रदता करते हुए मारपीट की। जाते-जाते शातिर बदमाशों ने पेटी में रखे सोना-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर भी हाथ साफ कर दिए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका पर जाँच करके अज्ञात लोगो के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाबी यादव निवासी करौंदी के घर में शुक्रवार की रात करीब 1 से 2 बजे के बीच घुसे बदमाशों ने घर में तांडव मचा दिया। चोरों ने घर के सामने लगे लकड़ी के दरवाजे को तोड़ते हुए आंगन में प्रवेश किए। जहां बंधी एक सैकड़ा बकरियों में से 70 को चुराकर ले जाने लगे।

इस दौरान घर की महिलाओं ने बकरियां चुराने पर चोरों से भिड़ गई। विरोध करने पर चोर गिरोह ने महिलाओं से मारपीट करते हुए बकरियों के साथ घर के अंदर रखी पेटी में सोने-चांदी के हजारों रुपए के जेवर भी लूट लिए। आनन-फानन में पीडि़त परिवार ने मैहर थाना पुलिस सहित पड़ोसियों को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोज शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -