मध्यप्रदेश की राजधानी में 20 मिनट में दो सनसनीखेज वारदात
मध्यप्रदेश की राजधानी में 20 मिनट में दो सनसनीखेज वारदात
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश की राजधानी जहां पर खुद प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य कैबिनेट मंत्रिय रहते है, वहां पर सुरक्षा व्यवस्था कितनी बेहाल है इसकी बानगी सोमवार को देखने को मिली. भोपाल में 20 मिनट के भीतर लूटरे दो बड़ी लूट की वारदात को देते हुए 6 लाख रुपए के नोटों से भरे बैग ले उड़े. इसमें से एक मामले में तो युवक पर चाकू से हमला भी किया गया.

पहला मामला, चूना भट्टी थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक प्राइवेट कंपनी में मौखरि करने वाले रवि भालेराव बंसल हॉस्पिटल से कुछ ही दूरी पर थे, उसी समय ब्लैक कलर की पलसर बाइक पर सवार दो युवक उनके पास आए और उनके हाथ से पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस मामले में रवि भालेराव ने चूनाभट्टी थाने में केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि बैग में 3 लाख 92 हजार रुपए रखे हुए थे.

वही दूसरा दूसरा मामला, श्यामला हिल्स थाने का है, जहां कमला पार्क और शनि मंदिर के बीच एक युवक पर बदमाशों ने लूट के इरादे से चाकू से हमला कर दिया. युवक को चाकू से जख्मी करने के बाद लूटेरे उसका 2 लाख रुपए से ज्यादा की राशि से भरे बैग को लेकर फरार हो गए. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची, जहां पीड़ित के बयान लेने के बाद मामला दर्ज करते लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गई. बताया जा रहा है कि लूट की घटना होने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर लुटेरों को दबोचने की कोशिश की, हालांकि अब तक उन्हें इसमें सफलता हाथ नहीं लग सकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -