बुलंदशहर : माँ और बेटी के साथ हुए गैंगरेप में पूरा थाना सस्पेंड
बुलंदशहर : माँ और बेटी के साथ हुए गैंगरेप में पूरा थाना सस्पेंड
Share:

बुलंदशहर : एक ओर तो उत्तरप्रदेश में कांग्रेस, भाजपा और सपा समेत कई दल आगामी चुनाव की तैयारियों में लगे हैं मगर दूसरी ओर अपराधों का सिलसिला है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालात ये हैं कि यहां पर बलात्कार की घटनाऐं आम हो गई हैं शुक्रवार की देर रात दिल्ली से सटे एनएच 91 के पास एक कार से जा रही मां और बेटी के साथ लूट की घटना हो गई। केवल लूट की घटना ही नहीं हुई बल्कि आरोपियों ने कार रोककर परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों को लूट लिया गया।

ऐसे में मां - बेटी के साथ गैंगरेप हो गया। इस मामले में यह बात सामने आई है कि घटना के तीन मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मगर इस घटना से लॉ एन आर्डर को लेकर सत्ता पक्ष पर हमला किए जाने का अंदेशा है। दूसरी ओर घटना को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घटनास्थल से लगने वाले थाने के सारे स्टाफ को ही निलंबित कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार डकैत झाड़ियों में छिपे थे।

जैसे ही पीड़िता अपनी बेटी के साथ कार में सवार होकर निकली आरोपियों ने सड़क पर एक लंबी राॅड फैंक दी। इससे पीड़िता में भ्रम की स्थिति निर्मित हो गई। जब पीड़िता ने कार को सड़क किनारे पार्क कर लिया तो डकैत महिला और उसकी बेटी की ओर टूट पड़े। आरोपियों ने महिला से लाखों रूपक का सामान, नकदी लूटे उनके पास आभूषण भी थे। इसके बाद महिला की बड़ी बेटी से आरोपियों ने गैंगरेप भी किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -