रवि शास्त्री ने श्रीलंका पर कसा तंज
रवि शास्त्री ने श्रीलंका पर कसा तंज
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले है टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने प्रदुषण के कारण साँस लेने में दिक्क्त आने की शिकायत की थी, खिलाड़ियों की इस शिकायत पर मैच को बीच में ही कई बार रोकना पड़ा था. श्रीलंका के खिलाड़ टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से जीत दर्ज की है. इस सीरीज के बाद अब दोनों टीमों के बीच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में तीन मैचों की वन-डे सीरीज होगी, जिसके लिए दोनों टीम वहाँ पहुंच चुकी है. इस बीच भारत के कोच रवि शास्त्री ने श्री लंकाई टीम पर तंज कसा है.

भारत और श्रीलंका टीम के धर्मशाला पहुंचने पर शुक्रवार को स्टेडियम की तस्वीर साझा करते हुए रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा कि ''धर्मशाला में खुलकर सांस लो''. धर्मशाला का प्राकृतिक वातावरण काफी अच्छा है. हिमाचल प्रदेश के विशाल पर्वतो के बीच में यह मैदान है. खिलाड़ी यहाँ पहुंचकर काफी इंजॉय कर रहे है. रवि शास्त्री ने धर्मशाला स्टेडियम से अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ''बैकग्राउंड में विशाल पर्वत, चींटी जैसा महसूस कर रहा हूं. क्रिकेट का क्या संयोग है.''

बता दे कि दिल्ली मैदान पर श्रीलंका के खिलाड़ी चेहरे पर मास्क लगाकर खेल रहे थे. श्रीलंकाई खिलाड़ियों की बार-बार प्रदुषण की शिकायत से परेशान होकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी पारी घोषित कर दी थी. 

वर्ल्ड रेकॉर्ड में भारत ने की ऑस्ट्रेलिया की बराबरी

हमारी स्लिप फील्डिंग में सुधार की जरुरत- पुजारा

मैं टेस्ट में गेंद हिट कर सकता हूं- कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -