पीड़िता ने दी दुष्कर्म करने की दिल-दहला देने वाली सजा
पीड़िता ने दी दुष्कर्म करने की दिल-दहला देने वाली सजा
Share:

रांची। हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक बेहद रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया. एक वहशी युवक ने पहले तो एक युवती को हवश का शिकार बनाया उसके बाद उस शख्स का जो हश्र हुआ वह दिल दहला देने वाला है. दुष्कर्म से पीड़ित युवती ने आरोपी युवक को हथोड़े से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद युवती ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना बुधवार सुबह की है. पीड़ित युवती ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया की मनोज कुजूर नाम का युवक सुबह करीब 4 बजे उसके घर घुसा और उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया. इस दौरान युवती के हाथ हथोडी लग गई और जिसे उसने मनोज के सर में दे मारी. मनोज बेहोश हो गया और युवती कमरा बंद करके निकल गई.

इस घटना के बाद युवती काफी डर गई थी. पेशे से एक क्लीनिक पर काम करने वाली युवती डरी-सहमी हालात में दिनभर काम करती रही फिर शाम को उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ऐ-वारदात पर पहुंची जहा से शव को कब्जे में लिया गया.

घटना पर पीड़ित युवती का कहना है की उसे इस हत्या का कोई अफ़सोस नही है. अगर उसकी हत्य नही होती तो वह कई लड़कियों को हवस का शिकार बनकर उनकी जिंदगी तबाह कर देता. इस घटना पर हटिया एएसपी प्रशांत आनंद का कहना है की आरोपी मनोज का पीड़िता के घर आना-जाना था. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है जिसकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -