नाबालिग दलित लड़की का किडनैप और रेप, स्कूल से ले गया सोहैल, जंगल में बनाया बंधक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस ने अनुसूचित जाति (SC) की नाबालिग लड़की के किडनैप के आरोप में सुहैल नामक एक आरोपित को अरेस्ट किया है। पीड़िता 23 नवम्बर 2022 को अचानक लापता हो गई थी। परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस टीम ने जाँच के दौरान इस मामले में सुहैल को तलाश किया और पूछताछ में पता चला कि उसने पीड़िता को जंगल के अंदर एक खेत में छिपा रखा था। यह मामला थानाक्षेत्र सिंघावली अहीर का है।

 

यहाँ 23 नवम्बर को पीड़िता के पिता ने पुलिस ने अपनी बेटी के अचानक ही गायब हो जाने की शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज करवाते हुए जानकारी दी कि सुबह करीब 7:30 पर उनकी बेटी को उनकी पत्नी स्कूल छोड़ कर आई थी। बाद में स्कूल के प्रिंसिपल ने फोन कर के उनकी बेटी के बगैर बताए ही कहीं चले जाने के बारे में बताया। प्रिंसिपल के फोन के बाद पीड़िता के परिजन स्कूल पहुँचे और अपनी बेटी की खोजबीन शुरू कर दी। शिकायत में बताया गया है कि तलाश के दौरान एक गन्ने के खेत में पीड़िता का स्कूल बैग और अंदरूनी कपड़े मिले। इसके बाद उसी दोपहर करीब 3 बजे पर पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दी। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को 2 मोबाईल नंबर देते हुए जानकारी दी है कि उनकी बेटी की बात अक्सर उन पर होती थी, जिसके लिए उसे कई बार डाँटा भी गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत में लड़की के पिता ने पुलिस से अपनी बेटी को जल्द से जल्द खोजने की अपील की थी। इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध IPC की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद बागपत पुलिस ने पीड़िता को तलाश करने के लिए कई थानों की फ़ोर्स लगा दी। इस दौरान पुलिस को घटना के पीछे सुहैल नामक आरोपित के होने की सूचना मिली। पुलिस ने सुहैल को अरेस्ट कर के पूछताछ शुरू की। कुछ ही देर में सुहैल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पीड़िता की लोकेशन पुलिस को बता दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को जंगल के एक खेत से बरामद कर लिया।

श्री जगन्नाथ मंदिर के गर्भगृह की तस्वीरें खींचने वाला बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

मौत के मुँह से बचकर लौटा युवक, 60 फिट नीचे जा गिरा

'नाक' की लड़ाई ने छीन लिया चाचा का कान, हैरान कर देने वाला है मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -