रेप विक्टिम पर सलमान द्वारा किये गए विवादित बयांन को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ी, हिसार की रेप विक्टिम ने ठोका 10 करोड़ का मुकदमा
रेप विक्टिम पर सलमान द्वारा किये गए विवादित बयांन को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ी, हिसार की रेप विक्टिम ने ठोका 10 करोड़ का मुकदमा
Share:

हिसार: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा रेप विक्टिम्स को लेकर दिए गए विवादित बयांन को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है. सलमान के इस बयांन को लेकर हिसार की एक रेप विक्टिम ने उन पर 10 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोका है. 

गौरतलब है की सुपरस्टार सलमान खान एक स्टूडियो में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा था की, "जब सुल्तान की शूटिंग करते थे, तो छह घंटे उठा-पटक, उठा-पटक होता था. वह मेरे लिए काफी मुश्किल था. मुझे 120 किलो के पहलवान को 10 अलग-अलग एंगल से उठाना होता था."

सलमान के इस विवादित बयांन की चौतरफा आलोचना हुई थी. इसी सिलसिले में हिसार की एक रेप विक्टिम के वकील रजत कल्सन की ओर से सलमान को लीगल नोटिस भेजा गया है. विक्टिम ने कहा, "मैं भी रेप विक्टिम हूं, मुझे भी रेप जैसी नापाक घटना से गुजरना पड़ा था. सलमान खान के इस बयान से उस भयानक और रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना की यादें ताजा हो गई हैं. सलमान खान के इस अपमानजनक बयान के चलते मुझे अपनी जिंदगी बोझ नजर आने लगी है, मेरे दिमाग में सुसाइड जैसे विचार आ रहे हैं."

बता दे की फ़िलहाल सलमान ने अपने इस बयांन को लेकर किसी भी तरह की माफ़ी नहीं मांगी है. वही उनके भाई अरबाज खान ने कहा है कि जब सलमान को महसूस होगा, तब वे माफी मांग लेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -