मानवता शर्मसार, कब्र से निकालकर लाश से किया बलात्कार
मानवता शर्मसार, कब्र से निकालकर लाश से किया बलात्कार
Share:

आगरा : कहते है की नए साल की शुरुआत में बुरे कर्मो को छोड़ना चाहिए. लेकिन मानवता के दरिंदो ने नए साल की पहली रात में घिनोनी हरकत को अंजाम दिया है. वहशी हवस की आग इस कदर भड़की की दरिंदो ने कब्र से महिला केव शव को निकालकर बलात्कार किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक महिला का बेटा अपनी माँ की कब्र पर फूल चढ़ाने गया.

इस घटना से भड़के लोगो ने हंगामा करते हुए हाइवे पर चक्काजाम करने की कोशिश की. दोपहर के बाद महिला के शव को दोबारा दफनाया गया. फोरेंसिक टीम ने स्लाइड ली है. जानकारी के मुताबिक महिला फतेहपुर सीकरी की रहने वाली है जिसकी अचानक तबियत ख़राब हो जाने के कारण मौत हो गई थी. परिजनों ने उसे कस्बे के कब्रिस्तान में दफनाया. शनिवार सुबह करीब 7 बजे जब बड़ा बेटा कब्र पर फूल चढ़ाने गया तो उसे कब्र खुदी हुई मिली. लाश के कपडे भी अस्त-व्यस्त थे.

कब्र में कब्र में युवक की पैंट और शराब की खाली बोतल पड़ी थी. लोगो ने महिला के साथ दुष्कर्म होने का संदेह जताया जिसके बाद लोगो ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सांप्रदायिक तनाव का माहोल बनने को देखते हुए पुलिस और पीएसी के साथ पहुंचे एसडीएम खेरागढ़ एमपी सिंह और सीओ अछनेरा विजय ने भीड़ को समझाकर हाइवे से हटाया. इसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -