एक माँ से किया रेप व दूसरी से रेप की नाकाम कोशिश
एक माँ से किया रेप व दूसरी से रेप की नाकाम कोशिश
Share:

ब्रिटेन के शहर ग्रेटर मेनचेस्टर में पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसने बच्चे के सामने ही उसकी माँ का रेप किया. व एक अन्य महिला के साथ भी दुष्कर्म का प्रयास किया था. पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया‌ कि आरोपी ने शुक्रवार की सुबह तकरीबन 7 बजे अपने घर में सो रही एक 33 वर्षीय महिला पर हमला बोल दिया. उसने उसके बच्चे के सामने ही उसका रेप किया. हमले में महिला को कई चोंटें भी आई हैं.

हालांकि उसके बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला से बलात्कार से कुछ समय पहले उस शख्‍स ने उसी द‌िन एक और महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को ही तड़के 4 बजकर 40 मिनट पर उसने एक 24 वर्षीय महिला से बलात्कार की कोशिश की. 

महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि वह अपने बच्‍चे के साथ सो रही थी तभी एक शख्स ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. महिला ने बताया कि इसी बीच शोर सुनकर मेरा ब्वॉयफ्रेंड जाग गया और उस शख्स को ललकारा, तब वह वहां से भाग गया. पुलिस ने वहां के स्थानीय लोगो को धन्यवाद देते हुए कहा की इस मामले को सुलझाने में इनका बहुत बढ़ा योगदान है,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -