ट्रंप पर लगा रेप का आरोप, 100 मिलियन डॉलर हर्जाने की मांग
ट्रंप पर लगा रेप का आरोप, 100 मिलियन डॉलर हर्जाने की मांग
Share:

वॉशिंगटन : हर बार अपनें विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन दावेदार डोनाल्ड ट्रंप इस बार एक चौंकाने वाले कारण से चर्चा में है। एक महिला का दावा है कि ट्रंप ने उनके साथ बलात्कार किया है। मामला 1994 का है, जब वो मात्र 13 साल की थी।

उस वक्त ट्रंप और उनके अरबपति फ्रेंड ने मिलकर उसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर उश महिला को चार माह तक बंधक बनाए रखा। पीड़िता ने 100 मिलियन डॉलर यानि 660 करोड़ का केस किया है। हांला कि ट्रंप ने इन सारे आरोपों को खारिज किया है।

मामला मंगलवार को सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ कैलिफोर्निया में दर्ज किया गया। महिला का नाम केट जॉनसन है और उसका कहना है कि वो अपना बचाव स्वंय करेगी। विक्टिम का कहना है कि ट्रंप और उसके अरबपति फ्रेंड जेफ्री एप्सटाइन मॉडलिंग में करियर बनाने का वादा कर मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट किया।

बाद में ये लोग धमकी देकर मेरा इस्तेमाल करते रहे। मुझे एप्सटाइन के न्यूयार्क वाले घर पर बुलाया जाता था। यहां ये लोग सेक्स पार्टी करते थे। इस पर ट्रंप ने कहा है कि ये आरोप पॉलिटिकली मोटिवेटेड है। यह सब मेरी इमेज खराब करने और मीडिया का ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है।

ट्रंप के दोस्त ने भी कहा है कि ये आरोप पूरी तरह से गलत है। बता दें कि ट्रंप के दोस्त पर पहले भी ऐसे आरोप लग चुके है। उन्हें चाइल्ड एब्यूज का दोषी भी पाया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -