सफाई के बाद युवती को फ़्लैट में बुलाया और फिर....?
सफाई के बाद युवती को फ़्लैट में बुलाया और फिर....?
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिल्डर ने महिला को काम के बहने अपने फ्लैट पर बुलाया था. जब महिला फ़्लैट पर पहुंची तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया. आरोपी ने घटना के बारे में मुंह खोलने पर महिला को जान से मारने की धमकी दे डाली. किसी तरह चार दिन बाद हिम्मत जुटा कर महिला ने घटना के बारे में शिकयत की.

जानकारी के मुताबिक आकृति ईको सिटी निवासी विक्रम बिल्डर ने युवती को फ्लैट की सफाई के लिए बुलाया था. अकेला पाकर उसने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने3 बताया कि शाहपुरा में ही आरोपी का एक मल्टी बनाने का प्रोजेक्ट चल रहा है. आरोप है कि उसने सफाई के लिए 21 मई को एक युवती को फ्लैट पर बुलाया था और उसके साथ बलात्कार किया. वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. इस वजह से युवती ने चार दिनों तक किसी से इस बात का जिक्र नहीं किया.

मां ने बेटी को गुमसुम देखकर उसे विश्वास में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने आपबीती सुना दी. इसके बाद पीड़िता ने मां के साथ पुलिस थाने पहुंच कर बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -