रेप का आरोपी सपा नेता शिवदेव यादव गिरफ्तार
रेप का आरोपी सपा नेता शिवदेव यादव गिरफ्तार
Share:

भदोही. पूर्व जिला पंचायत सदस्य व सपा नेता शिवदेव यादव उर्फ मेवालाल को गोपीगंज पुलिस ने राही पर्यटक आवास कांड के मामले में गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया. पुलिस ने यह कार्रवाई सीबीसीआईडी जांच की चार्जशीट के आधार पर की है. आरोपी को गुरुवार की रात को एक बिरहा कार्यक्रम में गिरफ्तार किया गया.

यह मामला तीन साल पहले का है जब पर्वतपुर के राही पर्यटक गेस्ट हाउस में एक युवती को बंधक बनाए जाने की सूचना मिली. पुलिस ने जब गेस्ट हाउस पहुंचकर कमरा खुलवाया तो उसमें सपा नेता शिवदेव यादव उर्फ मेवालाल एक युवती के साथ मिले. पुलिस सपा नेता व युवती को थाने ले आई थी. युवती ने सपा नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. 

मामले में वाराणसी निवासी पीड़ित युवती ने थाने में तहरीर दी थी कि उसे गोविंदा नाम का युवक गोपीगंज के गेस्ट हाउस लेकर आया था और उसने दुष्कर्म किया था. उसके अगले दिन नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती की तहरीर पर गोपीगंज थाने में सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया था.

इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच सीबीसीआईडी कर रही थी. जांच के बाद सी बीसीआईडी द्वारा न्यायालय मे चार्ज शीट दाखिल करने के बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए उन्हे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

भोपाल गैंगरेप : एक आरोपी को छोड़ा, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

सरकार और पतंजलि के बीच हुआ 10 हजार करोड़ रुपये का समझौता

फोर्ब्स की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में 5 भारतीय शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -