नई कार में बाजीराव मस्तानी को लेकर हुए फुर्र...
नई कार में बाजीराव मस्तानी को लेकर हुए फुर्र...
Share:

बॉलीवुड का एक चर्चित शख्स बोले तो बॉलीवुड का बाजीराव हम बात कर रहे है अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में जिनका के कल ही जन्मदिन था. अभिनेता रणवीर सिंह जिनका जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ. रणवीर सिंह ने अपनी उम्र के 32 बरस भी पुरे कर लिए है. रणवीर सिंह जिनके लिए आज हर लड़की दीवानी है लेकिन रणवीर सिंह जो के खूबसूरत दीपिका पादुकोण के दीवाने मस्ताने है. वैसे भी देखा जाए तो बहुत ही कम समय में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड दुनिया की उंचाइयों को छुआ व उनके चाहने वालो की तो बात ही मत कीजिये.

हर एक इंसान रणवीर को बहुत पसंद करता है, उनका स्टाइल, उनका अंदाज़, उनकी मस्ती सबकुछ लोगों को बहुत पसंद है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. बता दे कि, अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले रणवीर ने एक एक्सपेंसिव कार खरीदीं, जिसका नाम एस्टन मार्टिन है. इस कार की कीमत करीब 3.8 करोड़ के आसापास बताई जा रही है. आपको बता दे कि कार खरीदने के बाद रणवीर ने पहली ड्राइव अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण के साथ ली.

इतना ही नहीं, रणवीर ने अपना बर्थडे भी दीपिका के साथ मनाया. इस कार ड्राइव के दौरान रणवीर ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी, वहीं उनकी सो कोल्ड गर्लफैंड दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहनी हुई थी. तथा यह दोनों ही एकदम मस्त नजर आ रहे थे. फिर बाद में उन्होंने एक होटल में भी डिनर का आनंद उठाया. अभी तो रणवीर व दीपिका भंसाली कि फिल्म पद्मावती कि शूटिंग में व्यस्त चल रहे है.   

अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' का टीजर निहारिये...

घरवाले मेरे संगीत सीखने के खिलाफ थे: कैलाश खेर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -