रणवीर ने की अपनी सास की इच्छा पूरी, कहा- 'अब लंदन में मिलूंगा..'
रणवीर ने की अपनी सास की इच्छा पूरी, कहा- 'अब लंदन में मिलूंगा..'
Share:

बॉलिवुड के कई एक्टर के वैक्स के पुतले बनाये जा चुके हैं. ये काफी प्रसिद्ध भी होते हैं. ये स्टेचू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाए जाते हैं. ऐसे ही एक और एक्टर स्टेचू में नज़र आने वाले हैं जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. बता दें, अब एक्टर रणवीर सिंह की मोम से बनी मूर्ति भी जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद में लगाई जाएगी. मुंबई में बुधवार की शाम एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने इस बात का ऐलान किया. इसके पहले उनकी पत्नी दीपिका का स्टेचू भी लगाया जा चुका है. 

जैसा कि बता चुके हैं दीपिका पादुकोण का स्टैच्यू पहले से ही इस म्यूज़ियम में लग चुका है, इसी का जिक्र करते हुए रणवीर ने कहा, 'मेरी सास कहती थी कि आपको भी मेहनत करनी पड़ेगी. हम आपका पुतला भी वहां देखना चाहते हैं. मम्मा, हम लंदन जा रहे हैं. मैं आपसे लंदन में मिलता हूं.' यानि रणवीर ने अपनी सास की इच्छा पूरी कर दी और लंदन में अपने वैक्स स्टेचू के रूप में दिखने वाले हैं.

इसके अलावा दीपिका के वैक्स स्टैच्यू के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, 'मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मेरी पत्नी का पुतला वहां सबसे सेक्सी है. मुझे कहना ही होगा कि दीपिका परफेक्शनिस्ट हैं और इस वजह से अपने स्टैच्यू को बनवाए जाने के दौरान वह हर एक बारीक चीज को लेकर सोचती थीं.' तो अब रणवीर-दीपिका दोनों का ही पुतला आप एक साथ देख पाएंगे. 

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!

इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -