IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!
IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर कीं. हाल ही में IIFA अवॉर्ड में नज़र आई थी जहाँ वो खूबसूरत तो लग रही थी लेकिन उन्हें ट्रोल भी कर दिया गया. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह पर्पल कलर के फेदर गाउन में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इसी के साथ यूज़र्स को इन तस्वीरों में कुछ ऐसा दिखा कि उन्होंने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल की बौछार कर दी. इसके पहले भी डेपिका की प्रेगनन्सीकी खबरें चली थी लेकिन इस बारे में कोई  बात सामने नहीं आई है.

बता दें, अब इन नई तस्वीरों के साथ फिर से प्रेगनेंसी की खबरें आई है. वहीं दीपिका की इन तस्वीरों पर रणवीर भी खुद को कॉमेंट करने से रोक न सके. उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर पर एक बार फिर से प्यार लुटाते हुए लिखा, 'बेबी...तुम मुझे मार डालोगी.' ऐसा वो कई बार चुके हैं और अपने प्यार की बरसात दीपिका पर करते ही रहते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया यूज़र्स कहीं और अटक गए थे. इन तस्वीरों को देखकर कई यूज़र्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ डाले. उन्होंने कई ऐसे कमेंट किये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी. इसके अलावा रणवीर कपूर के साथ दीपिका उनकी अगली फिल्म '83' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वह कपिल देव की भूमिका में होंगे. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रूमी देव रूप में दिखेंगी. यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'

IIFA ने शेयर किया दीपिका का वीडियो, धाकड़ डांस से हिला डाला मंच

IIFA Awards 2019 : दीपिका की ड्रेस पकड़कर चलते रहे अपारशक्ति खुराना, एक्ट्रेस ने लगा दी लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -