अब रणवीर की राधिका संग रासलीला.....
अब रणवीर की राधिका संग रासलीला.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह चर्चा अब जोरो पर चल रही है यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है तथा अभी दीपिका के भी विषय में यह सुनने में आया है की वह भी अब अपने होने वाले पति के लिए दिलचस्प खाना बनाने के उद्देश्य से अब कुकिंग में अपना विशेष ध्यान आकर्षित कर रही है व इसी के लिए दीपिका ने निर्णय लिया है की वह अब इटालियन कुकिंग कोर्स करने वाली है। देखा जाए तो बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अकसर एक दूसरे को प्यार जताने के लिए खबरों में बने रहते हैं.

ये दोनों लव बर्ड्स हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की आने वाली फिल्म 'मदारी' की स्क्रीनिंग पर ये किस करते नजर आए थे। दोनों अपनी अपनी कार में आए थे, रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका को उनकी कार तक छोड़ने गए थे। अब सुनने में आ रहा है कि बेफिक्रा का यह अभिनेता अब जल्द ही हमे टेलीविजन की एक खूबसूरत अभिनेत्री राधिका मदान के साथ में नजर आने वाली है.

जी हां बता दें कि राधिका, बॉलीवुड के 'बॉजीराव' रणवीर के साथ किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक ऐड में नजर आने वाली हैं. अब जब टीवी एक्ट्रेस राधिका बॉलीवुड स्टार रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. ऐसे में फैंस के मन में इन-दोनों को एक साथ एक फिल्म में जोड़ी के रूप में देखने की ख्वाईश जागना भी लाजमी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -