'बेफिक्रे' में रणवीर को मीठा-शराब व जंक फूड देना बंद था.....
'बेफिक्रे' में रणवीर को मीठा-शराब व जंक फूड देना बंद था.....
Share:

आगामी 9 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में आदित्य चोपड़ा निर्देशित 'बेफिक्रे' रिलीज़ होने जा रही है. तथा अभी कुछ समय पहले ही रणवीर-वाणी की फिल्म का एक और किस वाला पोस्टर आउट हो चूका है. तथा बता दे कि इसके अलावा रणवीर-वाणी अपनी इस फिल्म में अपने 23 किसिंग सीन के लिए भी काफी चर्चित हो रहे है. अब वैसे भी फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है. तथा हमे पूर्व में सुनने में आया था कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए अपने शरीर पर काफी मेहनत भी की हैं।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए रणवीर ने अपने शरीर पर ज्यादा फोकस दिया है व इसके लिए उन्होंने एक निजी ट्रेनर लॉयड स्टीवंस के साथ भी जिम में काफी पसीना बहाया हैं. अपनी एक चर्चा के दौरान रणवीर के फिटनेस ट्रेनर लॉयड स्टिवस ने बताया कि, 'ट्रेनिंग के दौरान मीठा, शराब, जंक फूड ये सभी कुछ रणबीर को नहीं खाना था। इसके साथ ही सुबह 6:30 बजे उन्हें नाश्ता करना रहता था और उसके बाद एक घंटे का वर्कआउट।

इस रूटीन के बाद 12 घंटे की शूटिंग और इसी बीच दो से चार घंटे में उन्हें खाना दिया जाता था। रणवीर को आखिरी मील रात 11:30 बजे दी जाती थी। डिनर के एक घंटे बाद वो सोने के लिए जाते थे। इस दौरान उनका खाना बनाने की जिम्मेदारी उनके पर्सनल शेफ को दी गई थी। रणवीर लॉयड की इजाजत के बिना कुछ भी नहीं खाते थे।' अपनी इस फिल्म के द्वारा निर्देशक आदित्य चोपड़ा भी 8 साल के बाद निर्देशन में अपनी वापसी कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -