pk की कहानी को आगे बढ़ाएंगे रणवीर कपूर, सीक्वल पर प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने खोला राज़

Feb 20 2021 03:35 PM
pk की कहानी को आगे बढ़ाएंगे रणवीर कपूर, सीक्वल पर प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने खोला राज़

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट फिल्म 'पीके' के लास्ट सीन में रणबीर कपूर नज़र आए थे. जिससे ये अटकलें लग रही थी कि हो सकता है फिल्म का सीक्वल आए. वहीं ये कयास अब हकीकत में बदलते  नजर आ रहे हैं. दरअसल चर्चा हो रही है कि 'पीके' का सीक्वल बनाया जाएगा और आमिर खान के बाद रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएंगे. खबरें हैं कि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने 'पीके' के सीक्वल के लिए तैयारी भी पूरी कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधु विनोद चोपड़ा ने खुलासा किया है कि, "हम फिल्म का सीक्वल बनाएंगे. हमने रणबीर कपूर के किरदार को फिल्म के अंत में दूसरे प्लैनेट से धरती पर उतरते हुए दिखाया था, इसलिए बताने के लिए एक कहानी है. अब रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएंगे. हालांकि विधु विनोद ने ये भी कहा कि फिल्म के राइटर अभिजात जोशी ने इसे अभी तक नहीं लिखा है. जिस दिन वह इसे लिखेंगे, हम फिल्म बना देंगे. "

बता दें कि 2014 में आई हिट फिल्म, पीके में अनुष्का शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ आमिर खान को एक ऐसे एलियन के रूप में दिखाया गया था, जो धरती पर लैंड करता है और उस डिवाइस को खो देता है जो उसे उसके अंतरिक्ष यान के साथ संचार करने में सहायता करती है. इस फिल्म में कई मुद्दों को उठाया गया था. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार अक्षय-धनुष और सारा, 'अतरंगी रे' की रिलीज़ डेट घोषित

सामने आया 'यार दुआ' सांग का वीडियो, दीपिका-शोएब में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

खोली जा रहीं हैं खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियां, निकली विदेशी मुद्राएं और मन्नत पत्र